सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अमित शाह के फेक वीडियो मामले में बड़ा एक्शन, सात राज्यों तक पहुंची पुलिस...16 नेताओं को तलब

वीडियो से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी सहित सात राज्यों के 16 नेताओं को तलब किया है.

Geeta
  • Apr 30 2024 9:45PM

हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह का भी एक फेक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी सहित सात राज्यों के 16 नेताओं को तलब किया है. मामले की जांच के तहत पुलिस राजस्थान, झारखंड, नागालैंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और मध्य प्रदेश में गई है. 


वहीं इस पर सीएम हेमंत ने कहा कि पीएम साहब ने जब इन मुद्दों को उठाया तो कांग्रेस नर्वस हो गई और बौखलाहट में इतना गिर गई कि देश के गृहमंत्री का वीडियो फेक बनाने लगी. इसपर भी उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा कि ये वीडियो एक घृणित अपराध है.


सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि बीजेपी का अपना 370 और एनडीए का 400 पर का टारगेट है. हम उसी की ओर बढ़ रहे हैं. पहले दो चरण का हमारा जो इंटरनल असेसमेंट है वह बहुत ही संतोषजनक है. 


उन्होंने राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कहा है कि वो प्रॉपर्टी टैक्स लायेंगे, सैम पित्रोदा ने कहा इन्हेरिटेंस टैक्स लगाएंगे और पर्सनल लॉ को बरकरार रखेंगे, यानी की वो UCC नहीं जाएंगे.


बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रविवार को भाजपा और गृह मंत्रालय (एमएचए) की शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज किया. आईएएनएस के पास उपलब्ध एफआईआर की प्रति के अनुसार गृह मंत्रालय ने शिकायत में कहा कि यह पाया गया है कि कुछ छेड़छाड़ किए गए वीडियो फेसबुक और ट्विटर पर प्रसारित किए जा रहे हैं. लगता है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है. इसमें समुदायों के बीच वैमनस्य पैदा करने के इरादे से भ्रामक जानकारी फैलाई जा रही है. इससे शांति और व्यवस्था पर असर पड़ने की संभावना है." 

 
0 Comments

ताजा समाचार