सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रज्वल रेवन्ना मामले को लेकर डीके शिवकुमार का बड़ा बयान, कहा- महिलाओं के अधिकारों और सम्मान को बरकरार रखना हमारी प्रथम प्राथमिकता

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अभी तक चुप क्यों है? हासन सेक्स स्कैंडल को लेकर डीके शिवकुमार ने आगे कहा कि, अब तो ये मान लिया गया है कि कोई वीडियो था. ये पुराना मामला है.

Geeta
  • Apr 30 2024 9:48PM
जेडीएस उम्मीदावार प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो मामले ने राजनीतिक मोड़ ले लिया है. NCW की अध्यक्ष ने इस मामले के बारे में डीजीपी कर्नाटक को एक पत्र भेजा है. उन्होंने कहा है इस मामले में वो पीड़ित महिलाओं के लिए चिंतित हैं. उन्होंने कहा, महिलाओं के अधिकारों और सम्मान को बरकरार रखना हमारी प्रथम प्राथमिकता है और हम इस मामले पर बारीकी से नजर बनाए रखेंगे. 

 

वहीं इस मामले को लेकर कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने भाजपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अभी तक चुप क्यों है? हासन सेक्स स्कैंडल को लेकर डीके शिवकुमार ने आगे कहा कि, अब तो ये मान लिया गया है कि कोई वीडियो था. ये पुराना मामला है. 

 

उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी नेता देवराज गौड़ा ने पार्टी आलाकमान अमित शाह और और कई नेताओं को इसकी जानकारी भी दी थी. लेकिन जानकारों होने के बावजूद भी वे उसके साथ आगे बढ़े.

 

उन्होंने कहा हमें जेडीएस की बिल्कुल भी चिंता नहीं है, हमें उन लड़कियों की चिंता है जो इस तरह की कठिन परीक्षा से गुजरी हैं. कुमारस्वामी कह रहे हैं कि परिवार को शामिल मत करो. लेकिन उनसे पूछना क्या रेवन्ना परिवार का हिस्सा नहीं हैं.

 

उप मुख्यमंत्री ने कहा मैं गृह मंत्री जी से पूछना चाहता हूं, क्या वह ऐसे किसी गठबंधन का हिस्सा बनना चाहते हैं, जिसके नेता पर इतने बड़े आरोप लगे हैं. इस मामले को लेकर उन्होंने कहा बीजेपी नेताओं की जितनी भी निंदा की जाए वो कम है. 
0 Comments

ताजा समाचार