सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'दो चरण के चुनाव में बीजेपी 100 सीटों का आंकड़ा कर चुकी है पार', केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दावा

अमित शाह ने कहा कि हमारे पास संविधान बदलने के लिए पिछले 10 साल से पूर्ण बहुमत है. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी पता नहीं क्या अनाप शनाप बोल रहे हैं.

Geeta
  • May 1 2024 12:41AM
देश में लोकसभा चुनाव को लेकर पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान खत्म हो गए है. वहीं इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक निजी मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा, ''दो चरण के चुनाव में बीजेपी 100 सीटों का आंकड़ा पार कर चुकी है. मैं जमीन पर लोगों के बीच रहने वाला व्यक्ति हूं. 

 

शाह ने कहा कि बीजेपी, एनडीए, नरेंद्र मोदी के समर्थक और एक-एक वोटर पूरे जुनून के साथ वोट डाल रहे हैं. अगर उदासीनता है तो इंडिया अलायंस के खेमे में है. उन्होंने आगे कहा, ''लोकसभा चुनाव 2024 में एकतरफ़ा NDA जीत रही है. बीजेपी और NDA के समर्थक पूरा वोटिंग कर रहे हैं. 

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने एक साल में 10 लाख नौकरियां दी हैं. बंगाल में कम से कम बीजेपी 30 सीट जीत कर आएगी. महाराष्ट्र में एक दो सीट घट बढ़ सकती हैं, बाकी इससे बड़ा परिवर्तन महाराष्ट्र में नहीं होगा.

 

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ''मैंने मेरा आकलन बता दिया बाकी आप 4 जून को अपने चैनल पर बताएगा. तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में हमारा संगठन अब काफी बढ़ा है. हम 400 पार निश्चित रूप से करेंगे ये बात आप लिख लीजिए, 4 जून को यह बात साबित हो जाएगी. हमने हमारा संकल्प पत्र देश के आगे रखा है, हमारे जितने भी वादे हैं हम उन्हें पूरा करेंगे.

 

अमित शाह ने कहा कि हमारे पास संविधान बदलने के लिए पिछले 10 साल से पूर्ण बहुमत है. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी पता नहीं क्या अनाप शनाप बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि संविधान को तो सबसे पहले नेहरू जी ने बदला था, लेकिन राहुल गांधी इसका गलत मतलब निकालते हैं. 

 

0 Comments

ताजा समाचार