सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Telangana : PM पीएम ने विपक्ष पर किया जोरदार हमला, कहा- 'जब तक जिंदा हूं मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देने दूंगा'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के जहीराबाद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया.

Deepika Gupta
  • May 1 2024 3:31PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के जहीराबाद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जोरदार हमला किया. इस जनसभा में भाजपा के कई नेताएं भी शामिल हुए. 

पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया जोरदार हमला 

तेलंगाना के मेडक जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि जब तक वह जीवित हैं दलितों, आदिवासियों और ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को धर्म के आधार पर नहीं देने देंगे. वहीं पीएम मोदी ने कहा जब तक मोदी जिंदा है, मैं दलितों, आदिवासियों और ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को धर्म के आधार पर नहीं देने दूंगा.

पीएम मोदी ने कहा पिछले 10 वर्षों में, लोगों ने उस प्रगति को देखा है जो एनडीए के तहत एक स्थिर सरकार ने देश में लाई है. एक समय था जब दुनिया आगे बढ़ रही थी, फिर भी नीतिगत पंगुता के कारण भारत पीछे रह गया था. एनडीए ने सफलतापूर्वक देश को उस स्थिति से बाहर निकाला है। हालाँकि, कांग्रेस हमें उस समय में लौटाना चाहती है. 

एक दौर था, जब दुनिया प्रगति कर रही थी, लेकिन भारत को कांग्रेस ने करप्शन के दलदल में फंसा दिया था. दुनिया आर्थिक प्रगति कर रही थी, लेकिन भारत Policy paralysis का शिकार था. NDA ने भारत को बहुत मुश्किल से उस दौर से बाहर निकाला है, लेकिन कांग्रेस फिर से देश को पुराने दुर्दिनों में लेकर जाना चाहती है.

कांग्रेस के पांच राजनीतिक सिद्धांत

कांग्रेस पांच कुख्यात विशेषताओं के लिए जानी जाती है- झूठे वादे,वोट बैंक की राजनीति,माफियाओं को बढ़ावा देना, परिवारवाद (वंशवादी राजनीति), भ्रष्टाचार. ये पांच तत्व कांग्रेस का 'हाथ' बनाते हैं और तेलंगाना की जनता अब कांग्रेस की पकड़ मजबूत होती महसूस कर रही है.

तेलंगाना कांग्रेस ने लोगों पर 'आरआर' टैक्स लगाया है. तेलंगाना के उद्योगपतियों को पर्दे के पीछे से राज्य सरकार को आरआर टैक्स देना पड़ता है, और वह पैसा आगे चलकर दिल्ली भेजा जाता है. यदि आप इस आरआर टैक्स को समाप्त नहीं करते हैं, तो यह आपको आर्थिक रूप से नष्ट कर देगा.

भाजपा को वोट दें और इस तरह के अनियंत्रित करों को थोपें. कांग्रेस सत्ता में आने पर विरासत कर लगाने की बात कर रही है, जिसके तहत आपके जीवन की 55% बचत जब्त कर दूसरों को वितरित की जाएगी.

कांग्रेस के लिए अपना वोट बैंक ही सर्वोपरि है. जो कांग्रेस का वोटबैंक नहीं, उसकी आस्था कांग्रेस के लिए कोई मायने नहीं रखती, इसलिए तेलंगाना में हमारे पर्व त्योहारों पर रोक लगाने की कोशिश हो रही है. भाग्यनगर में रामनवमी की शोभायात्रा तक पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है, ताकि वोट बैंक नाराज न हो जाए.

जब तेलंगाना संयुक्त हैदराबाद का हिस्सा था, तब उसने कांग्रेस को भारी जनादेश दिया था. हालांकि, कांग्रेस ने अपनी तुष्टिकरण की नीति को आगे बढ़ाने के लिए अपनी शक्ति का दुरुपयोग किया और आपके अधिकार छीन लिए. 

 





















0 Comments

ताजा समाचार