सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : इब्राहिम ने दलित नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, नमाज पढ़ने और धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

मुंबई के महाराष्ट्र से एक लव जिहाद का मामला समाने आया है.

Deepika Gupta
  • May 9 2024 11:17AM

मुंबई के महाराष्ट्र से एक लव जिहाद का मामला समाने आया है. जहां इब्राहीम खान नाम का जिहादी दलित नाबालिग लड़की के घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर इब्राहीम ने नाबालिग के साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

इब्राहिम ने दलित नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

बता दें कि इब्राहीम खान दलित नाबालिग लड़की के पड़ोस में रहता था. वो अक्सर उसके घर आया जाता था. उसने नवंबर 2023 में नाबालिक को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया और उसका रेप किया. बच्ची अपनी बहन के साथ रहती है. फिर इब्राहीम ने बच्ची को उसके परिवार को मारने की धमकी भी दी.           

दलित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि 8 नवंबर 2023 को इब्राहीम खान ने उससे कहा कि वो उसे पसंद करता है. इसके साथ ही वह पूरी जिंदगी बिताना चाहता है. इसके अलावा इब्राहीम ने नाबालिग को निकाह के लिए प्रपोज किया.

वहीं लड़की ने उससे समय मांग कर अपना पीछा छुड़ाया, लेकिन 11 नवंबर को जब वो अपने घर में अकेले थी, तब इब्राहीम उसके घर में घुस आया और उसके साथ जबरन छेड़छाड़ की. इसके बाद उसने लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. उसने एक बार फिर से लड़की को निकाह का झांसा दिया और फिर जबरदस्ती उसका रेप किया.

नाबालिग ने पुलिस को दी पूरी जानकारी

नाबालिग ने एफआईआर में बताया, इब्राहीम खान ने कहा कि वो मेरे साथ रहना चाहता है, लेकिन अपने माता-पिता के साथ नहीं, क्योंकि वो उसे पसंद करता है. इसलिए इब्राहीम ने कहा कि वो किराए पर कमरा लेगा और उसके साथ खुशी से रहेगा. मैंने मना कर दिया, तो उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. 

इब्राहीम खान ने लड़की को धमकाया कि अगर वो उसकी बात नहीं मानेगी, तो वो उसे मार देगा. इतना ही नहीं, वो एक बार लड़की को पास की मस्जिद में ले गया और उसे इस्लामिक नियमों के साथ रोजा रखने को कहा. लड़की ने बताया कि उसे लव जिहाद का अंदेशा हो गया था, इसलिए वह भागने की कोशिश कर रही थी, लेकिन तब भी इब्राहीम खान ने नाबालिग का पीछा नहीं छोड़ा. 

बता दें कि इब्राहीम 3 मई 2024 को एक बार फिर से लड़की के घर में घुस गया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने इब्राहीम खान के खिलाफ सेक्शन 376, पॉक्सो एक्ट के सेक्शन 4 ,8 के साथ ही एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

 
0 Comments

ताजा समाचार