सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादी के आतंक से थर-थर कांपा बरेली...फरियाद ने पहले हिंदू छात्रा का किया दुष्कर्म, फिर चलती ट्रेन के आगे फेंका

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है.

Sumant Kashyap
  • May 9 2024 1:02PM

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, हिंदू छात्रा को चलती ट्रेन के आगे फेंक दिए, जिससे कटकर उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इंप्रूवमेंट परीक्षा का फार्म भरने कॉलेज जा रही हिंदू बेटी को जिहादी फरियान जबरन बाइक पर बिठा ले गया और उसने पहले दुष्कर्म किया फिर ट्रेन के आगे धकेलकर उसकी हत्या कर दी. 

 जानकारी के अनुसार, ट्रेन की चपेट में आने से हिंदू छात्रा का शरीर दो हिस्सों में बंट गया. वहीं, इस घटना के बाद हिंदुओं में काफी गुस्सा है साथ ही हिंदू संगठनों सड़कों में उतर रहे है. बरेली पुलिस ने हत्या, रेप, पाक्सो एक्ट एंव जबरन धर्मांतरण कराने जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर फरियान को गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं, मामला बरेली के फतेहगंज पूर्वी की हिंदू बेटी रहने वाली थी और शाहजहांपुर के सीमावर्ती कटरा क्षेत्र के एक कॉलेज से इसी साल उसने इंटर की परीक्ष पास की थी. लड़की के एक विषय में नंबर कम आए थे, जिसकी वजह से एक दिन पहले वह घर से इंप्रूवमेंट परीक्षा का फार्म भरने कॉलेज जाने को रवाना हुई थी. वहीं, पड़िता के परिवार ने पुलिस को बताया कि आवारागर्दी करने वाला इस क्षेत्र के फरियाद पुत्र वाहिद हुसैन उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. वही, छात्रा ने घर पर बताया था कि उसके भाई की हत्या की धमकी देकर फरियाद ने उसका जबरन धर्मांतरण करा दिया है. 

 मां के अनुसार, आज यानी गुरुवार को कॉलेज जाते समय फरियाद ने उनकी बेटी को रोक लिया और धमकाकर बाइक पर बिठाने के बाद उसे सुनसान इलाके में ले गया. वहीं, पहले फरियाद ने दुष्कर्म किया और फिर बाद में छात्रा को चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया. उसी दौरान छात्रा की मौत हो गई साथ ही उसका शरीर दो हिस्सों में बट गया. 

 ट्रेन ड्राइवर ने इस घटना की जानकारी रेलवे अफसरों का दी, जिसके बाद थाना फतेहगंज पूर्वी और मीरानपुर कटरा पुलिस मौके पर पहुंची. बता दें कि दो थानों में सीम विवाद के चलते कार्रवाई में देरी होने से हिंदू संगठन आक्रोशित हो गए और फरियाद की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करते हुए पूर्वी थाने पर रात में प्रदर्शन किया.

वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल फरियाद पर शिकंजा कस दिया. बता दें कि पुलिस टीने उससे पूछताछ में जुटी है. वहीं, इस घटना की सूचना पर आईजी बरेली रेंज डॉ. राकेश सिंह, एसएसपी बरेली घुले सुशील चंद्रभान मौके पर पहुंच गए और पुलिस को प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए

 
 





   

0 Comments

ताजा समाचार