सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: शाकिब ने सागर बनकर दलित नाबालिग को फंसाया, रेप के बाद दी परिवार वालों को जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • May 9 2024 1:56PM

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां शाकिब नाम का जिहादी अपना नाम बदलकर नाबालिग दलित लड़की को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाता हैं. जिसके बाद जिहादी ने लड़की के साथ रेप किया. 

 शाकिब ने सागर बनकर दलित नाबालिग को फंसाया 

 बता दें कि शाकिब ने फेसबुक पर सागर के नाम से आईडी बनाई थी. फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर ही उसने नाबालिग दलित लड़की को अपने जाल में फंसाया.  शाकिब ने पहले फेसबुक के जरिए लड़की से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. 

इसके बाद सागर नाबालिग को मिलने के लिए भी बुलाने लगा. एक दिन लड़की ने शाकिब की फेसबुक प्रोफ़ाइल ठीक से चेक की, तो पता चला वो मुस्लिम है. नाबालिग को अब पता चल चुका था कि जिसे वो सागर समझ रही थी, वो असल में शाकिब था.   

कुछ दिनों तक शाकिब ने नाबालिग का पीछा किया. लेकिन शाकिब की दाल नहीं गली. इसके अलावे वह अलग-अलग मोबाइल नंबरों से लड़की को कॉल करके परेशान करने लगा था. एक दिन तबीयत खराब होने कारण नाबालिग दवा लेने जा रही थी. तभी रास्ते में रोक कर शाकिब ने उसकी पिटाई की थी. 

इसके बाद 6 मई को शाकिब नाबालिग लड़की के घर पर अपने चार साथियों के साथ आया और उसको धमकाया. घर पर अकेले होने के कारण शाकिब ने लड़की से रेप का प्रयास किया, और उसके साथ छेड़छाड़ की. लड़की ने जान बचाने के लिए शोर मचाया तो शाकिब ने साथियों सहित उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.   

शाकिब के खिलाफ मामला दर्ज किया गया  

6 मई को नाबालिग लड़की ने मामले की शिकायत थाने में की. पुलिस ने FIR दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. यह मामला सहारनपुर जिले के थानाक्षेत्र सदर बाजार का बताया जा रहा है. नाबालिग अपनी मां और हिंदू संगठन के सदस्यों के साथ शिकायत करने थाने पहुंची. अब पीड़िता की माँ का कहना है कि सहारनपुर के  हिंदू संगठनों ने उनकी बहुत मदद की.

  

0 Comments

ताजा समाचार