सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस-AIMIM पर गृह मंत्री अमित शाह ने किया हमाल, कहा- 'तेलंगाना को शरिया और कुरान पर चलाना चाहते हैं विपक्षी दल'

13 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इसी बीच तेलंगाना के भोंगीर में आज यानी गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भोंगीर लोकसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया.

Deepika Gupta
  • May 9 2024 3:32PM

13 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इसी बीच तेलंगाना के भोंगीर में आज यानी गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भोंगीर लोकसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह विपक्ष पर जमकर बरसे.

 

अमित शाह ने सार्वजनिक बैठक को किया संबोधित 

सार्वजनिक बैठक को संबोधित  करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा मुझे यहां तेलंगाना में उपस्थित होकर खुशी हो रही है. मैं आप सभी का हृदय से स्वागत करता हूं. आज हमारा देश लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का गवाह बन रहा है. यहां आगामी चुनाव 'वोट फॉर जिहाद' और 'वोट फॉर विकास' मिशन के बीच लड़ाई का प्रतिनिधित्व करते हैं.

अमित शाह ने कहा आगामी चुनाव 'राहुल गांधी की चीनी गारंटी' और 'मोदी जी की भारतीय गारंटी' के बीच लड़ाई का प्रतिनिधित्व करते हैं. मैं जहां भी जाता हूं, मुझे केवल 'मोदी, मोदी...' की गूंज सुनाई देती है. तेलंगाना ने 'कमल' को चुनने का फैसला किया है, और उसका प्यार और आशीर्वाद इस बार हमें 400 के पार ले जाएगा. 

मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है कि तेलंगाना और राजस्थान के लोगों को कश्मीर से कोई लेना-देना नहीं है. दुर्भाग्य से, वह नहीं जानते कि यहां के लोग कश्मीर के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. अनुच्छेद 370 को हटाना मोदी जी द्वारा लिया गया एक ऐतिहासिक निर्णय है, और भारत के लोग इस निर्णय के लिए आभारी भी हैं और गर्व भी करते हैं.मोदी जी ने भोंगिर के कपड़ा उद्योग को बढ़ावा देने के लिए बहुत प्रयास किये हैं. मोदी की कपड़ा नीति बिल्कुल स्पष्ट है. इसका उद्देश्य 'खेत से फाइबर', 'फाइबर से फैक्ट्री', 'फैक्ट्री से फैशन' और 'फैशन से निर्यात' तक के चैनलों को मजबूत करना है. 

बीआरएस तेलंगाना में विकास सुनिश्चित करने के वादे के साथ सत्ता में आई, लेकिन उसने केवल भ्रष्टाचार किया. आपने रेवंत रेड्डी को 5 साल दिए और उन्होंने तेलंगाना को कांग्रेस पार्टी के लिए 'एटीएम' में बदलने के अलावा कुछ नहीं किया. हमें तेलंगाना में 10+ सीटों का आशीर्वाद दें, और हम इसे भारत का नंबर-1 राज्य बना देंगे.

'तेलंगाना को शरिया और कुरान पर चलाना चाहते हैं विपक्षी दल' : अमित शाह 

2019 में तेलंगाना की जनता ने हमें चार सीटें दीं. इस बार हम तेलंगाना में दस से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेंगे. तेलंगाना में यह डबल डिजिट स्कोर पीएम मोदी को 400 सीटों के पार पहुंचा देगा. कांग्रेस चाहती है झूठ बोलकर चुनाव लड़ना. कहते हैं कि अगर पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो आरक्षण खत्म कर देंगे. पीएम मोदी पिछले 10 साल से इस देश का नेतृत्व एकमत से कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने आरक्षण खत्म नहीं किया पार्टी ने मुसलमानों को 4% आरक्षण देकर एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण लूट लिया है, अगर आप बीजेपी को जिताएंगे तो हम एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण बढ़ा देंगे.' 

अमित शाह ने कहा ये लोग हैदराबाद मुक्ति दिवस (17 सितंबर) नहीं मनाने देते. ये लोग सीएए का विरोध करते हैं. ये लोग तेलंगाना को शरिया और कुरान के आधार पर चलाना चाहते हैं. 




0 Comments

ताजा समाचार