बंगाल की सप्तग्राम विधानसभा में चल रहा है माफ़ियाराज

बंगाल की सप्तग्राम विधानसभा में चल रहा है माफ़ियाराज जिसकी वजह से लोग खौफ़ में है। पिछले 10 सालों में क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ।

Anchal Yadav
  • Mar 21 2021 6:20PM

बंगाल के सप्तग्राम विधानसभा सुदर्शन न्यूज़ की टीम पहुँची। और जायजा लिया कि क्षेत्र में कितना विकास हुआ है। तो ज़मीनी हक़ीकत जानने पर पता चला। विधानसभा के विधायक और टीएमसी के कद्दावर नेता और बंगाल के राज्यमंत्री तपन दास गुप्ता ने क्षेत्र में कोई काम नहीं किया है। ममता दीदी के नेतृत्व में "अंधेर नगरी चौपट राजा" जैसा हाल रहा है विधानसभा का।

दूसरी ओर बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी देवब्रत विश्वास ने आज से अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान भाजपा उम्मीदवार लोगों के घर घर गए और उनसे भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान देवब्रत विश्वास ने सुदर्शन न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि सप्तग्राम इलाके में माफिया राज चल रहा है।

मौजूदा विधायक और राज्य के कृषि विपणन मंत्री तपन दासगुप्ता ने इलाके के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है। यहां तक की हिंदुओं के अंतिम निवास की हालत भी जर्जर बतायी।

शिक्षा दीक्षा के लिए विधानसभा में अच्छे स्कूल,कॉलेज नहीं है जिससे बच्चे शिक्षित हो सके। यहां पर चुनाव केवल माफिया राज पर जीतने की कोशिश हो रही है भोले-भाले लोगों को डराया जाता है जिससे लोग माफिया राज के खौफ के चलते टीएमसी को वोट दें।

10 साल में इस विधानसभा में एक भी फैक्टी नही लगाई गई, जिससे लोगों को रोजगार मिल सके। केवल सपने दिखाकर गरीबों के सपनों को तोड़ने का काम टीएमसी के राज्य मंत्री और क्षेत्र से विधायक तपन दास गुप्ता ने किया है।

यहां से बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी देवब्रत विश्वास इस बार कहा कि अगर क्षेत्र में मोदी जी के नेतृत्व में कमल खिलता है तो गरीबों को न्याय मिलेगा गुंडाराज खत्म होगा। और क्षेत्र में विकास की लहर दौड़ेगी। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान यहां बुलंद होगा।

4 Comments

vega

  • Sep 27 2022 2:16:27:783PM

vega

  • Sep 27 2022 2:16:14:580PM

vega

  • Sep 27 2022 2:16:12:740PM

vega

  • Sep 27 2022 2:16:12:140PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार