सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई साक्षी जोशी

हिन्दुराष्ट्र कि शपथ को साक्षी जोशी ने बताया खुद का कंटेंट

Vidyarthi Shivam
  • May 10 2022 3:02PM


हरियाणा में अंबाला कार्यक्रम में आदरणीय सुरेश चव्हणके ने एक वक्तव्य दिया तथा हिन्दुराष्ट्र की शपथ दिलाई। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में विधायक असीम गोयल अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते दिख रहे हैं।

सुरेश चव्हणके जी का यह वीडियो कि हम देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए कटिबद्ध हैं। इसके लिए किसी भी तरह का बलिदान देने और लेने से पीछे नहीं हटेंगे। साथ ही देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए हमारे पूर्वजों और ग्राम देवता से शक्ति मिले।

 शपथ ग्रहण का वीडियो काफी वायरल हो गया जो कि हमारे ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडलों से पोस्ट किया गया था।

इसी वीडियो पर साक्षी जोशी ( Sakshi Joshi (left wing) Ex BBC, India TV, News24 ) ने क्लेम किया वह उनका कंटेंट है यानि कि सुदर्शन न्यूज़ पर कॉपीराइट किया जैसा कि आप नीचे स्क्रीनशॉट में देख सकते है: 





सुदर्शन टीम ने इसका डिस्प्यूट क्लेम किया और फेसबुक ने 48 घंटे बाद निर्णय हमारे पक्ष में दिया             



 

साक्षी जोशी वही है जिसने JNU में सुदर्शन पत्रकारों के आने का बिरोध किया था जब JNU में फीस बढ़ाने को लेकर छात्र आंदोलन चल रहा था, तथा ट्विटर पर भी कई सीनियर पत्रकारों को ब्लॉक किया है 

 

 


Read More: 

1 Comments

China bets on Pakistan because they feed on 3 supports 1) American money 2) Pak army 3) Pak media. Media outlets never miss a single moment to profess insults and lies on each and every issue likely to bring laurels to India.

  • Nov 16 2022 3:48:28:123PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार