सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'उसने हिंदू नाम बताकर मुझे फंसाया, अपने साथ कई दिनों तक रखा, फिर पता चला कि वो तो मुस्लिम है, फिर..' फिर सामने आया हिंदू युवती को फंसाने का मामला

पीड़िता का आरोप-'युवक का विरोध किया, तो युवक पीड़िता पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनने लगा। पीड़िता का आरोप है कि धर्म परिवर्तन न करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।'

Yogesh Mishra
  • Jul 29 2023 8:19PM
 
 
 
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कथित रुप से लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता महिला है। 
 
 
पीड़ित महिला का आरोप है कि राजा अंसारी नाम के युवक ने उसे अपना नाम राजा महंत बताया, साथ ही महिला के ही जाति के होने की बात की।
 
 
पीड़िता का आरोप है कि युवक ने खुदको हिन्दू बताकर पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया। वहीं जब पीड़िता युवक के झांसे में फंस गई, तो युवक उससे शादी कर किराए के मकान में रहने लगा। 
 
 
शादी के कुछ दिनों बाद पीड़िता को पता चला कि जिस राजा महंत नाम के हिन्दू युवक से उनसे शादी की है, असल में युवक मुस्लिम समुदाय का है और उसका नाम राजा अंसारी है। वहीं पीड़िता ने जब युवक का विरोध किया, तो युवक पीड़िता पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनने लगा। 
 
 
पीड़िता का आरोप है कि धर्म परिवर्तन न करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। इधर आरोपी युवक के चंगुल से छूटकर पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। फिलहाल इस मामले में महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया है।
 
 
 
समीर मंडल, जो पीड़िता के परिचित हैं। उनका कहना है कि पीड़िता को राजा अंसारी ने न सिर्फ प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दैहिक शोषण किया, बल्कि छोड़कर जाने पर जान से मारने की धमकी दी और धर्म बदलने का दबाव भी बनाया।
 
 
इस पूरे मामले में जब जिले के एएसपी विवेक शुक्ला से पत्रकारों ने पीड़िता के बयान के आधार पर लड़के के नाम बदलने से संबंधित सवाल पूछा, तो एसपी विवेक शुक्ला ने उल्टे पत्रकारों को बाइट के दौरान कह दिया कि इस तरह के सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए। उनके लिए अपराधी अपराधी हैं। बहरहाल इस मामले में युवक गिरफ्तार किया जा चुका है और मामले की जांच जारी है।
 
 

 

5 Comments

Aise Zehadio ko direct send to Yamraj.

  • Oct 26 2023 4:04:16:823PM

Aise Gaddar ,Dhokhebaj Conversionist Rapist Zehadio ka Safaya hona chahiye.

  • Jul 30 2023 12:46:40:193PM

Aise Gaddar ,Dhokhebaj Conversionist Rapist Zehadio ka Safaya hona chahiye.

  • Jul 30 2023 12:46:39:463PM

Aise Gaddar ,Dhokhebaj Conversionist Rapist Zehadio ka Safaya hona chahiye.

  • Jul 30 2023 12:46:38:673PM

Aise Gaddar ,Dhokhebaj Conversionist Rapist Zehadio ka Safaya hona chahiye.

  • Jul 30 2023 12:46:38:223PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार