सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi Murder Case: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का हिंदू नाबालिक लड़की की हत्या पर बड़ा बयान, कहा- गली-गली में कितनी केरला स्टोरी

भारतीय जनता पार्टी(BJP) के नेता कपिल मिश्रा ने राजधानी दिल्ली में हुए नाबालिक लड़की की हत्या पर एक बड़ा बयान दिया है.

Shruti Goel
  • May 29 2023 5:12PM

भारतीय जनता पार्टी(BJP) के नेता कपिल मिश्रा ने राजधानी दिल्ली में हुए नाबालिक लड़की की हत्या पर एक बड़ा बयान दिया है. मिश्रा ने अपने बयान में कहा कि ताज्जुब और डराने वाली बात यह है कि इस तरह की वारदात को राजधानी में बेखौफ होकर अंजाम दिया जा रहा है. एक नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल-कुचलकर मारा जा रहा है. हालात इतने खराब हैं कि दिल्ली में ही गली-गली में 'द केरल स्टोरी' जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. अभी हम श्रद्धा को न्याय दिलाने के लिए संघर्षरत थे कि एक और हिंदू नाबालिग लड़की की दिल दहलाने वाली हत्या ने सबको सन्न कर रख दिया है’.

बता दें कि रोहिणी के शाहबाद डेयरी इलाके में दिल्ली की झुग्गी बस्ती में एक 16 वर्षीय लड़की की उसके घर के बाहर उसके दोस्त ने चाकू और पत्थर से 40 बार वारकर हत्या कर दी. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. सीसीटीवी की फुटेज में यह साफ तौर पर दिख रहा है कि एक युवक नाबालिग पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करता जा रहा है. इतना ही नहीं चाकू से वार करने के बावजूद उसका जब मन नहीं भरता तो उसे लात मारता है और फिर सिर पर पत्थर से वार करता है.

इस दिल दहला देने वाली घटना पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा किचौंकाने वाली बात है कि इस तरह की दर्दनाक हत्या दिल्ली में हुई है. एक और नाबालिग हिंदू लड़की को कुचल कुचलकर मार दिया गया.

 उन्होंने आगे लिखा कि लड़की का हत्यारा सरफराज का बेटा साहिल है. कपिल मिश्रा ने आगे लिखा है कि अब तो दिल्ली के गली-गली में कितनी केरला स्टोरी नजर आने लगी है. उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए लिखा है कि अभी तक श्रद्धा को न्याय नहीं दिला पाए है. श्रद्धा को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उसे न्याय दिलाने का अभी इंतजार है. वहीं इस बीच एक और नाबालिग लड़की की हत्या से साफ है कि न जाने कितनी और श्रद्धा हैवानियत का शिकार हर दिन होती रहेंगी.

  

 

               

5 Comments

Hindubhin hai ?.

  • May 29 2023 6:13:21:127PM

Hindubhin hai ?.

  • May 29 2023 6:13:20:850PM

Hindubhin hai ?.

  • May 29 2023 6:13:20:350PM

Qua Delhi Hindubihin Jai?.Lesson ushi ki Bhasha me Dena chahiye..

  • May 29 2023 6:12:27:730PM

Qua Delhi Hindubihin Jai?.Lesson ushi ki Bhasha me Dena chahiye..

  • May 29 2023 6:12:27:533PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार