सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu & Kashmir: नियंत्रण रेखा पर तस्करी की कोशिश विफल, हथियार और नशीले पदार्थ बरामद, 3 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू संभाग के जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षाबलों ने तस्करी की कोशिश को विफल किया है.

Kapil Pal
  • May 31 2023 12:20PM

जम्मू संभाग के जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षाबलों ने तस्करी की कोशिश को विफल किया है. जिले के करमाड़ा क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए सेना ने गोलीबारी की. इसके उपरांत मौके से तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. उनके कब्जे से हथियार और नशीले पदार्थ बरामद किए गए है. इस मामले में पुलिस और सेना की जांच जारी है.

अधिकारियों ने बताया कि सेना ने पूरे इलाके को तुरंत घेर कर तलाशी अभियान चलाया. पकड़े गए तीन आतंकियों में से एक घायल है. इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान भी घायल हुआ है. गिरफ्तार आतंकियों की पहचान मोहम्मद फारूक, मोहम्मद रियाज और मोहम्मद जुबैर के तौर पर हुई है. सभी करमाड़ा के निवासी हैं. आरोपी फारूक के पैर में गोली लगी है.

जानकारी के अनुसार आतंकियों को सीमा पार से हथियार और मादक पदार्थ की खेप मिली थी और वे इसकी तस्करी करने की कोशिश में थे, तभी सैनिकों ने उन्हें पकड़ लिया. उनके पास से एक एके राइफल्स, 2 पिस्टल, 6 ग्रेनेड, प्रेशर कुकर में रखा एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस(IED) और संदिग्ध हेरोइन के 20 पैकेट बरामद किए गए है. क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. मामले में पुलिस और सेना की जांच जारी है.  

2 Comments

We salute our Armies for hard action against Terrorist.. Jai Hind.

  • May 31 2023 3:59:07:023PM

We salute our Armies for hard action against Terrorist.. Jai Hind.

  • May 31 2023 3:59:06:527PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार