सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देवभूमि उत्तराखंड में फिर बनी हिन्दू बेटी हैवानियत का शिकार... फैजल ने किया लव जिहाद

फैजल नाम के मुस्लिम युवक ने एक हिन्दू नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया।

Pragyasikha Vashishtha
  • Dec 14 2023 3:38PM

देवभूमि उत्तराखंड  के देहरादून से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें एक फैजल नाम के मुस्लिम युवक ने एक हिन्दू नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल  में फंसाया। 

बता दें कि फैजल ने पीड़िता को एक सोशल मीडिया के जरिए फसाया था।  जिसक बाद फैजल ने पीड़िता के साथ   शारीरिक संबंध बनाए और इस दौरान फैजल ने पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीरें ले कर उसे ब्लेकमैल किया और पीड़िता से पैसे एठनें का प्रयास भी किया गया है।  

बता दें कि पहले फैजल ने पीड़िता को अपनी बातों मैं फंसाया और  उसे प्रपोस कर दिया जिसके बाद पीड़िता ने उस पर यकीन करके प्रपोजल एक्सेप्ट भी कर लिया जिसके बाद फैजल ने पीड़ित से प्यार के नाम पर झूठ बोल कर पीड़िता को अपने जाल में फंसा लिया।  और उसका शारीरिक शोषण किया।  बताया जा रहा है कि पीड़िता ने फैजल के अत्याचारों से तंग आकर पुलिस में शिकयत दर्ज कराई गई है।  

जानकरी है कि इस घटना में पुलिस ने पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के आधार पर  फैजल को गिरफ्तार कर  लिया है।  बताया जा रहा है कि फैजल को पीड़िता से दुष्कर्म करने और लव जिहाद में फंसाने और  नाबालिग हिंदू लड़कियों को सोशल मीडिया के जरिए हिन्दू  नाम से अपने प्रेमजाल में फांस कर उनके साथ अपहरण, दुष्कर्म और फिर  ब्लैकमेल किए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  

0 Comments

ताजा समाचार